mustread

2024 का Arijit Singh यूके टूर: प्रीसेल, टिकट, तिथि, स्थान और सब कुछ आपको जानना चाहिए

arijit-singh concert

Arijit Singh का 2024 यूके दौरा 11 अगस्त, 2024 से 17 अगस्त, 2024 तक मुख्य भूमि यूके के स्थानों में आयोजित होने वाला है। यह 2022 के बाद से देश में गायक का पहला दौरा होगा और प्रशंसक इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह मैनचेस्टर, बर्मिंघम और लंदन सहित शहरों में प्रदर्शन करेंगे। वह मैनचेस्टर के को-ऑप लाइव में मंच पर आने वाले पहले दक्षिण एशियाई कलाकार भी होंगे। दौरे की घोषणा आधिकारिक टिकट विक्रेता, AXS के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से की गई थी।

दौरे के लिए प्रीसेल 20 फरवरी, 2024 से सुबह 10 बजे जीएमटी पर उपलब्ध होगा और इसे विशेष रूप से को-ऑप लाइव सदस्यों द्वारा एक्सेस किया जा सकता है। जो व्यक्ति इस प्रीसेल के दौरान टिकट प्राप्त करना चाहते हैं, वे आधिकारिक को-ऑप वेबसाइट के माध्यम से पंजीकरण कर सकते हैं।

जनरल टिकट 22 फरवरी, 2024 से सुबह 10 बजे GMT उपलब्ध होंगे। टिकट को-ऑप लाइव, टिकटमास्टर, या एएक्सएस के माध्यम से खरीदे जा सकते हैं, और इस लेखन के समय इसकी कीमतों की घोषणा नहीं की गई है।

Arijit Singh Uk tour-2024 तारीखें और स्थान:-

अरिजीत सिंह ने 9 फरवरी, 2024 को एक सामान्य प्रेस वक्तव्य में नए दौरे पर प्रकाश डाला और कहा:

“मैं 2022 के बाद पहली बार लंदन लौटने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे यूके आना बहुत पसंद है और मैं O2 में लाइव प्रदर्शन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। दुनिया भर में मेरे प्रशंसकों को मेरे और मेरे साथ मेरे गाने गाते देखकर मेरा उत्साह बढ़ जाता है। लंदन के प्रशंसक बिल्कुल सर्वश्रेष्ठ हैं!”

इस बीच, को-ऑप लाइव के कार्यकारी निदेशक और महाप्रबंधक गैरी रॉडेन ने मैनचेस्टर में आगामी संगीत कार्यक्रम पर फर्म के विचारों के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा:

“हम यूके के सबसे बड़े लाइव मनोरंजन क्षेत्र का नेतृत्व करने वाले पहले दक्षिण एशियाई कलाकार के रूप में को-ऑप लाइव में अरिजीत सिंह का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम हमेशा मैनचेस्टर और यूके दोनों को बनाने वाले शानदार विविध समुदायों का प्रतिनिधित्व करने का प्रयास कर रहे हैं, और उत्तर पश्चिम में सर्वश्रेष्ठ में से एक लाने के लिए अरिजीत और उनकी टीम के साथ काम करके खुशी हो रही है।”

अदा शर्मा की ‘The Kerala Story’ ओटीटी पर मचाएगी धूम, जानिए कब से होगी स्ट्रीम

इस post  के  समय Arijit Singh के यूके दौरे की तारीखें और स्थान नीचे दिए गए हैं:

11 अगस्त, 2024 – मैनचेस्टर, यूके, को-ऑप लाइव,

16 अगस्त, 2024 – बर्मिंघम, यूके, यूटिलिटा एरेना,

17 अगस्त, 2024 – लंदन, यूके, O2 एरेना नया को-ऑप लाइव स्थल 24 अप्रैल, 2024 को खुलने वाला है।

हैरी स्टाइल्स क्षेत्र के शेयरधारकों में से एक है और अक्टूबर 2020 में स्थल द्वारा जारी एक बयान में उन्होंने कहा:

“को-ऑप लाइव के लिए उनकी योजनाओं में ओवीजी के साथ साझेदारी करके मैं अविश्वसनीय रूप से गौरवान्वित और उत्साहित हूं। ऐसा लग रहा है जैसे मैं घर आ रहा हूं। मैं इस परियोजना के प्रति हर स्तर पर आकर्षित हुआ, इसमें मिलने वाले अवसरों से लेकर इसमें योगदान तक शहर में आएगा, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह मैनचेस्टर में और भी अधिक लाइव संगीत को पनपने की अनुमति देगा।”

अरिजीत सिंह भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक पार्श्व गायक के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने स्पाइरो ग्यारा की ए फॉरेन अफेयर और रबींद्रनाथ टैगोर की स्टोरीज जैसी परियोजनाओं पर भी काम किया है।

Teena

Leave a Comment

Recent Post